MSG 'Sheradil' gets Giant International Award and film MSG 'The Warrior' - Sachi Shiksha Hindi

दुनिया में सबसे ज्यादा मानवता भलाई के कार्य करने वाले एमएसजी ‘शेरदिल’ को मिला जायंट इंटरनैशनल अवार्ड व फिल्म एमएसजी ‘द वारियर’ शेरदिल का म्यूज़िक मुंबई में लांच

दुनिया भर में समाज सुधार के सबसे ज्यादा कार्य करने वाले पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को आज मुंबई में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा जायंट इंटरनेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सिनेमा, राजनीति, समाज-सेवा, पत्रकारिता, मनोरंजन आदि के क्षेत्र के धुरंधरों को भी अवार्ड दिए गए।

बता दें कि पूरे विश्व में डेरा सच्चा सौदा ही एकमात्र ऐसी संस्था है जो कि 100 से ज्यादा मानवता भलाई के कार्य एक साथ कर रही है। इसी के मद्देनजर इस बार का समाज सेवा जायंट इंटरनेशनल अवार्ड पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को दिया गया।

हजारों लोगों की मौजूदगी में जब पूज्य गुरू जी को अवार्ड दिया गया तो पूरा पंडाल तालियों और सीटीयों के शोर से गूंज उठा। इस अवार्ड के मिलने से निस्वार्थ समाज सेवा करने वाले डेरा सच्चा सौदा के 6 करोड़ से ज्यादा श्रद्धालु खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

ट्रैलर से ही इंटरनैट पर ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी फिल्म एमएसजी ‘द वारियर’ शेरदिल का म्यूज़िक मुंबई में लांच

फिल्मनगरी मुंबई में आज का दिन बहुत खास रहा। पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की आने वाली फिल्म एमएसजी द वॉरियर ‘शेरदिल’ का म्यूज़िक आज मुंबई के होटल ताज लैंडज़ एंड में रिलीज किया गया। इस दौरान पूज्य गुरू जी के साथ शाही परिवार एवं हजारों की संख्या में स्थानीय लोग एवं मीडिया कर्मी मौजूद रहे।

नई तकनीक से एक पैनड्राइव नुमा मॉडल का बटन दबा कर पूज्य गुरू जी ने शेरदिल फिल्म के टाइटल ट्रैक ‘ढोल बाजे बाजे रे नगाड़ा’ को लांच किया। पूज्य गुरू जी इस कार्यक्रम के दौरान शानदार ड्रैस में पहुंचे और आए हुए तमाम लोगों का स्वागत किया एवं उन्हें आर्शिवाद से नवाज़ा।

MSG 'Sheradil' gets Giant International Award and film MSG 'The Warrior' 01

सच्ची शिक्षा हिंदी मैगज़ीन से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें FacebookTwitter, LinkedIn और InstagramYouTube  पर फॉलो करें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here